20 नवंबर 2012

हिन्दू नरक कैसा होता है ? जीते जी देखेगा ।


आज मैं कट्टर हिन्दू होने के नाते देशद्रोहियों के तलवे चाटने वाले केजरीवाल के अंध भक्तो के आगे 1 चुनौती रखता हूँ । अरविन्द केजरीवाल से कृपा करके नीचे दिए गए सवालों का जवाब हासिल करके सबूतों के साथ मुझे दें कि केजरीवाल और उसकी गैंग के क्या विचार है ?
1 Uniform Civil Code - Uniform civil Code पर केजरीवाल की क्या राय है ? यूनिफार्म सिविल कोड का मतलब है कि कानून सभी के लिए 1 समान होना चाहिए । हिन्दू + सिख + जैन + बौद्ध के लिए अलग । और मुस्लिम के लिए अलग कानून नहीं चलेगा । अगर केजरीवाल के गुर्गे यह कहते है कि - BJP ने यूनिफार्म सिविल कोड क्यों लागू नहीं किया ? तो जवाब है कि - BJP ने कोशिश की थी । लेकिन उसकी सहयोगी पार्टी जैसे कि JDU जैसी पार्टियों ने इसमें रोड़ा अटकाया । और कांग्रेस ने भी खूब रोड़ा अटकाया ।
2 Border Security - देश की सीमा को पूरी तरह से सील करने पर केजरीवाल की क्या राय है ? देश में अगर कोई भी घुसपैठ करता हुआ दिखाई दिया । तो देखते ही गोली मार देने का कानून हो । देश की सीमा को 8 मीटर ऊँची और 400 मिमी मोटी दीवार की सुरक्षा । ताकि पडोसी देशों से कोई घुसपैठ ना कर सके ( अमेरिका और इजरायल के आधार पर )
3 POTA - आतंकवाद से लड़ने के लिए POTA कानून जैसा सख्त कानून पर उसकी क्या राय है ? 
4 Fertility Rate Control Act - Fertility rate control act पर केजरीवाल की क्या राय है ? इस कानून के तहत किसी भी परिवार में 2 से अधिक बच्चे हैं । उसको किसी भी तरह की सरकारी सहायता नहीं मिलेगी ( चीन के आधार पर ) 

5 बंगलादेशी घुसपैठियो के साथ क्या करना चाहिए ? यह सवाल भी बहुत अहम है । देश में 5 करोड़ से ज्यादा घुसपैठिये देश को अंदर ही अंदर चूस रहे हैं । उनको बांग्ला देश वापस भेजने पर केजरीवाल के क्या विचार है ? 
6 कश्मीर में हिन्दुओं को वापस कैसे बसाया जाए ? इस पर केजरीवाल की क्या राय है ? मेरे हिसाब से देश के सभी रिटायर्ड हिन्दू सिख सैनिकों को कश्मीर में भेज देना चाहिए । ताकि वो लोग कश्मीर में अपनी पकड़ बना सकें । और जब हालत काबू में हों । तो हिन्दुओं को वहाँ बसाना शुरू कर सकें ।
- केजरीवाल के अंध भक्त और उसके गुर्गों से सिर्फ इतना कहना चाहता हूँ कि कृपया करके मेरे इस 6 मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करें । मैं यह 6 सवाल

पहले ही केजरीवाल और उसकी गैंग के आगे रख चूका हूँ । और उसका कोई भी जवाब अभी तक नहीं मिला है । केजरीवाल तुम्हारा नेता बन चूका है । नेता का कर्त्तव्य है कि अपनी जनता को उसके सवालों के जवाब दे । उम्मीद करता हूँ । आप लोग केजरीवाल से यह सभी मुद्दों पर बातचीत करके रिकार्डिंग करके हम तक पहुंचा देंगे ।
और हाँ ! अगर आप अपने सेक्युलर घटिया विचार टिप्पणी के तौर पर छोडने की सोच रहे हैं । तो आपको बस करने में 2 सेकंड लगेंगे । और आपकी टिप्पणी डिलीट करने में 1 सेकंड । तो अपना समय बर्बाद न करें  । जय श्री राम । ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ।
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
अब आप अपने घर में ही भगवान की पूजा नहीं कर पायेंगे । श्रद्धा के साथ मंदिर नहीं जा पायेंगे । घर में नकारात्मक उर्जा को हटाने के लिए आप घर

में हवन नहीं करवा पायेंगे । स्कुलों और सामाजिक संस्थानों से भगवान की फोटो हटा दी जायेगी । हिन्दू अपने देवी देवताओं का स्मरण नहीं कर पाएंगे । रामचरित मानस का पाठ नहीं करवा पायेंगे । अब ऐसा होने जा रहा है देश में । और यह शुरुआत महाराष्ट्र से कांग्रेस कर चुकी है । महाराष्ट्र में कांग्रेसी सरकार  " अंध श्रद्धा निर्मूलन विधेयक  "  नाम का कानून ला रही है । जिसका मकसद सभी धार्मिक श्रद्धाओं पर प्रतिबंध लगाना है । कांग्रेस महाराष्ट्र के बाद इस कानून को पुरे देश में लागु करने वाली है । देश के काले अंग्रेजों ने महाराष्ट्र की धरती से सेकुलरिज्म के नाम पर हिन्दू मान्यताओं पर आघात लगाना शुरू कर दिया है । इस क़ानून की सहायता से कांग्रेस पूरे देश से हिन्दुओं को 

ख़त्म करके विपक्ष को ही ख़त्म कर देना चाहती है । इस कानून में हिन्दुओं के लिए सारे प्रतिबंध हैं । लेकिन मुसलमानों के नाम पर सरकार चुप है । सरकार हिन्दू धर्म को कानून से बांधना चाहती है । और बाकी धर्मों को खुली छूट देना चाहती है ।
http://www.youtube.com/watch?v=fea8BydNBoU
अब देगा । कोई सेकूलर कीड़ा । इस बात का जवाब ? ज्यादा से ज्यादा शेयर करें । यदि इस देश में भविष्य में रहना है । और अपने भगवान की आराधना करनी है । नहीं तो दलालों की कांग्रेस पार्टी तो हिन्दुओं को खत्म करने की पूरी तैयारी कर ही चुकी है । कांग्रेस भगाओ । हिन्दुत्व बचाओ ।
http://www.facebook.com/photo.php?fbid=4511551041119&set=a.1094209689721.14548.1660943179&type=1&theater
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
हैदराबाद की चार मीनार के नीचे है - भाग्य लक्ष्मी मंदिर । जिसे हटाने के लिए वहाँ का सांसद तक मुस्लिमों का साथ दे रहे हैं । लेकिन अभी तक सिर्फ " टी रजा सिंह  " डटे हुवे हैं । और पुलिस भी लगी हुई है । उन्हें रोकने के

लिए । इसी वजह से मुस्लिम लगातार हिन्दुओं के घरों को जला रहे हैं । और दंगा कर रहे हैं । लेकिन अभी तक किसी भी संगठन ने इस बारे में कुछ नहीं बोला है । क्योंकि न्यूज़ चैनल कुछ बता नहीं रहे हैं । इस बार तो हो सकता है कि इस बारे में उन्हें कुछ पता ना हो । और कोई हिन्दू भी मदद नहीं कर सकता । क्योंकि वो हैदराबाद में नहीं है । लेकिन हम मदद के लिए संगठनों को तैयार कर सकते हैं । सिर्फ 1 काल करके । हिन्दू लोगों के लिए हेल्प लाइन नंबर और न्यूज़ चैनल के नंबर नीचे दिए हैं । हिन्दू हेल्प लाइन पर काल करना है । और पूछना है कि आप हैदराबाद के हिन्दुओं की मदद क्यों नहीं कर रहे हो ? और न्यूज़ चैनल पर पूछना है कि हैदराबाद की न्यूज़ को क्यों नहीं दिखा रहे हो । आपका इतना सा सहयोग हैदराबाद के हिन्दुओं की मदद कर सकता है । चुप न बैठे । सिर्फ 1 काल करें । और इस मैसेज को सबको फ़ारवर्ड करें । हिन्दू हेल्प लाइन नंबर - 020-66803300  & 07588682181
email - contacthhl@gmail.com
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
भारत के शांति दूत ? इजरायल को कोस रहे हैं । फ़िलिस्तीन के लिए प्रार्थना कर रहे हैं । हमेशा की तरह किसी मुस्लिम देश को कुछ होता है । तो यहाँ के शांति दूत ? लग जाते है - इंसानियत का ढोल बजाने ।
उस समय ये कौन से बिल में छिपे थे । जब वही फ़िलिस्तीन युद्ध विराम के समय राकेट के ऊपर राकेट दाग रहा था । और इजरायल चुप बैठा था ? और जब युद्ध विराम के बाद इजरायल आग बरसा रहा है । तो इन्हें मानवता याद आई । हमेशा की तरह ये कायर ? तथाकथित  " बच्चों 

और औरतों " को सामने करते हैं । अरबी बोटियों पर पलने वाली INDIAN TRP मीडिया नमक का कर्ज अदा करने में लगी है । अक्ल के अंधे कुछ अब्दुल्ले भी सेक्युलर बन सुर में सुर मिला रहे हैं । जबकि उन्हें इजरायल फ़िलिस्तीन का ABCD तक नहीं पता । हमारी अंग्रेजी मीडिया बार बार अपनी हेडलाइन में बच्चे और औरतों का नाम ले रही है । उन्हें ये आंकडे कहाँ से मिले ? उन्हीं झूठे फ़िलिस्तीन मीडिया वालों से ? उन्होंने कहा । इन्होने छापा । युद्ध तो युद्ध होता है । जब फ़िलिस्तीन ने कोई नियम का पालन नहीं किया । तो इजरायल क्यों करें ? कोई सेकुलर जवाब देगा ?
http://www.facebook.com/photo.php?fbid=298845003558745&set=a.135071216602792.24327.135053696604544&type=1&theater
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
आज हिन्दू उस चौराहे पर खड़ा है । जहाँ उसे आत्ममंथन करने की बहुत जरुरत है । अगर हिन्दुओ ने 1 होकर आज धर्म निरपेक्ष का दामन नहीं छोड़ा । तो हिन्दू जीते जी नरक कैसा होता है ? वो देखेगा । आज मैं सभी हिन्दुओं से कहना चाहता हूँ । आज मैं देश के सभी दलितों और पिछड़े वर्ग के हिन्दुओं से क्षमा मांगता हूँ । जो कुछ भी उनको फर्जी ब्राह्मणों के कारण सहना पड़ा । आज अगर हिन्दू 1 नहीं हुआ । तो वो दिन ज्यादा दूर नहीं है । जब भारत में पाकिस्तान जैसे हालत होंगे । और हिन्दुओ की माँ बहन बेटियों को जबरदस्ती इस्लाम कबूल करवाया जायेगा । और हिन्दुओं की हत्या की जाएगी । उस समय मुसलमान यह नहीं देखेगा कि - आप ब्राह्मण हो । या दलित । उनकी नज़रो में आप सिर्फ और सिर्फ काफ़िर होंगे । यह बात मात्र हिन्दुओं पर लागू नहीं होती । यह बात सभी दुसरे धर्मो के लिए भी है । सबसे अच्छा उदाहरण आज की तारीख में पाकिस्तान । बांग्लादेश है । और अगर अपने भारत देश में देखना है । तो - असम । पाकिस्तान । हैदराबाद है । मीडिया वाले आपको कभी सच नहीं बताने वाले । अगर ऐसा होता । तो आज तक सच देश के आगे होता । असम में दंगे हुए । मीडिया चुप रही । हैदराबाद में दंगे हुए । मीडिया चुप रही । उत्तर प्रदेश में दंगे हुए । मीडिया चुप रही । आप क्या अपेक्षा कर सकते हो । उन सभी धर्मनिरपेक्ष लोगो से । जो हिन्दू सिख को गालियाँ देने में धर्म निरपेक्षता समझते हैं ? अगर किसी को भी मेरे इस लेख से आपत्ति है । तो कृपया करके अपनी आपत्ति तथ्यों पर टिप्पणी देकर दर्ज करें । अगर आपको कोई भी ज्ञान नहीं है । इस बारे में । तो अपने ऊपर 1 कृपा करना । भारत का इतिहास सही से पड़ लेना । 1947 से 2012 तक मुसलमान कितनी तेजी से फैले ? या यह देख लेना । हिन्दुओं का पाकिस्तान और बांग्लादेश में क्या हाल हुआ ? वो देख लेना । कश्मीर की कहानी पूरी तरह से पढ लेना । असम में क्या हुआ । वो देख लेना ? हैदराबाद में क्या हुआ । वो देख लेना ? अगर तब भी यकीन ना आये । तो मुस्लिम बहुल इलाको में 2-3 महीने रहकर देख लेना ( हिन्दू बनकर ) जागो हिन्दुओ जागो ।
http://www.facebook.com/photo.php?fbid=301352099981101&set=a.214329212016724.47174.214240438692268&type=1&theater
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
A heart breaking photo from Palestine after Israel's missile rain .In Palestine 80% kids are suffering from mental depression and anxiety.
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
One man was searching for something in his safe for hours.
Wife - What are you searching for ?
Husband - I give up. I was searching for our marriage papers.
Wife - But why ?
Husband - I was searching for the expiry dates .
एक टिप्पणी भेजें

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Follow by Email